A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रावण का किरदार निभाने वाला भी बना अमृतसर रेल हादसे का शिकार

रावण का किरदार निभाने वाला भी बना अमृतसर रेल हादसे का शिकार

जब धड़धड़ाती हुई ट्रेन आई तो दलबीर सिंह ने पांच छह लोगों को बचाने की कोशिश की तभी उनका पैर ट्रैक पर फंस गया और वो वहीं पर गिर गये।

रावण का किरदार निभाने वाला भी बना अमृतसर रेल हादसे का शिकार- India TV Hindi रावण का किरदार निभाने वाला भी बना अमृतसर रेल हादसे का शिकार

नई दिल्ली: अमृतसर में जिस जगह रावण दहन हुआ वहां पर रामलीला में रावण का किरदार निभाने वाले 32 साल के दलबीर सिंह की भी कल रात ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। अनहोनी का खेल देखिए कि जो शख्स कई सालों से रामलीला में राम बनता था, इस साल पहली बार उसे रावण को रोल मिला लेकिन उनकी किस्मत खराब थी। रावण का रोल दिन में पहले खत्म हो गया थी इसी वजह से दलबीर पटरी पर खड़े होकर रावण दहन देख रहे थे।

जब धड़धड़ाती हुई ट्रेन आई तो दलबीर सिंह ने पांच छह लोगों को बचाने की कोशिश की तभी उनका पैर ट्रैक पर फंस गया और वो वहीं पर गिर गये। दूसरों को ज़िन्दगी देकर रावण का किरदार निभाने वाले दलबीर सिंह की मौत हो गई। मृतक दलबीर अपने पीछे बीवी और 8 महीने के बच्चे को छोड़ गए हैं।

दलबीर के परिवार पर दुखों का पहाड़ पहली बार नहीं टूटा है। दस साल पहले इसी जगह पर दलबीर के पिता की उस वक्त मौत हो गई जब वो मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस परिवार ने इस पटरी पर दो दो सदस्यों को खोया। पहले पिता और अब बेटा। दलबीर के परिवार के मुताबिक हादसे के लिए स्थानीय प्रशासन ही जिम्मेदार है जो लोगों को अलर्ट करने में नाकाम रहा।

Latest India News