A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ट्विटर को Twitter Dish भेजने वाले कार्यकर्ता को कांग्रेस ने निकाला, पार्टी की छवि खराब करने का आरोप

ट्विटर को Twitter Dish भेजने वाले कार्यकर्ता को कांग्रेस ने निकाला, पार्टी की छवि खराब करने का आरोप

आंध्रप्रदेश के कांग्रेस नेता जीवी श्री राज को शुक्रवार को पार्टी से निकाल दिया गया- India TV Hindi Image Source : ANI आंध्रप्रदेश के कांग्रेस नेता जीवी श्री राज को शुक्रवार को पार्टी से निकाल दिया गया

हैदराबाद: कांग्रेस पार्टी के जिस नेता ने ट्विटर से नाराजगी जताते हुए ट्विटर डिश भेजी थी अब उसके खिलाफ पार्टी ने कार्रवाई की है। आंध्रप्रदेश के कांग्रेस नेता जीवी श्री राज को शुक्रवार को पार्टी से निकाल दिया गया। आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने जीवी श्री राज की पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से "पार्टी और राहुल गांधी की प्रतिष्ठा का अपमान करने और कांग्रेस की छवि खराब करने के लिए" निलंबित कर दिया।

बता दें कि, श्री राज आंध्र के पूर्व कांग्रेस सांसद जी वी हर्ष कुमार के पुत्र हैं। साथ ही राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट बंद करने के विरोध में बीते दिनों जीवी श्री राज ने ट्विटर डिश (Twitter dish) बनाते हुए एक वीडियो साझा किया था।   

बीते दिनों राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट बंद करने के विरोध को लेकर कांग्रेस नेता जीवी श्रीराज ने एक वीडियो साझा किया और कहा,'हम लोगों ने ट्विटर डिश बनाई है और इसे ट्विटर इंडिया के हेडक्वॉर्टर्स भेज रहे हैं। ये ट्विटर के उस ऐक्शन के विरोध के लिए है, जिसमें उसने राहुल गांधी का अकाउंट लॉक किया था।' जीवी के साथ मौजूद एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने कहा कि हम चाहते हैं कि ट्विटर इस डिश का स्वाद चखे और आगे से ऐसी कार्रवाई ना करे।

Latest India News