A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमण के 58 नए मामले सामने आए, कुल संख्या 1583 हुई

आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमण के 58 नए मामले सामने आए, कुल संख्या 1583 हुई

आंध्र प्रदेश में रविवार को करोना वायरस के 58 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 1,583 पर पहुंच गई है।

Andhra Pradesh Coronavirus Updates, Coronavirus Lockdown, Coronavirus in India- India TV Hindi Kurnool is the worst affected district with 466 cases including 10 deaths | AP Representational

अमरावती: देश के तमाम हिस्सों को अपनी चपेट में लेने वाले कोरोना वायरस ने आंध्र प्रदेश में भी अपने कदम तेजी से बढ़ा दिए हैं। आंध्र प्रदेश में रविवार को करोना वायरस के 58 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 1,583 पर पहुंच गई है। राज्य के बड़े हॉटस्पॉट के तौर पर उभरा कुरनूल जिला चिंता का विषय बना हुआ है क्योंकि इन 58 नए मामलों में से 30 मामले यहीं से सामने आए हैं। बता दें कि कुरनूल में अभी तक 466 मामले सामने आए हैं और यहां 10 लोग कोरोना वायरस के हाथों अपनी जिंदगी की बाजी हार चुके हैं।

सूबे में अब तक 33 लोगों की मौत
आंध्र प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के नए बुलेटिन में बताया गया कि विभिन्न जिलों में 47 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी मिली है और राज्य में मौत का नया मामला सामने नहीं आया है। सूबे में मृतक संख्या 33 बनी हुई है। इसी के साथ, राज्य में अस्पताल से छुट्टी पाने वाले मरीजों की कुल संख्या 488 हो गई है और 1,062 लोग अब भी संक्रमण की चपेट में हैं। कुरनूल जिले में 466 मामले सामने आने के बाद प्रशासन ने यहां काफी पाबंदियां लगाई हैं, जबकि विशाखापत्तनम में अभी तक कुल 29 मामले सामने आए हैं।

कोरोना वॉरियर्स के लिए बरसाए गए फूल
वहीं, कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में भारतीय नौसेना के हेलिकॉप्टर कोविड-19 के निर्धारित अस्पतालों के ऊपर से उड़े और पुष्प वर्षा की। हेलिकॉप्टर सरकारी छाती एवं संचारी रोग अस्पताल और निजी गिताम अस्पताल के ऊपर से स्वास्थ्यकर्मियों पर फूलों की बारिश करते हुए गुजरे। इन हेलिकॉप्टरों ने पूर्वी नौसेना कमान से उड़ान भरी थी। डॉक्टर, नर्सों और पेरामेडिकल स्टाफ ने अस्पताल परिसरों में खड़े होकर रक्षा बलों के सम्मान को स्वीकार किया।

Latest India News