A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आंध्र प्रदेश: पुलिस ने लगभग 72 लाख रुपए की अवैध शराब की बोतलों को रोड रोलर से किया नष्ट

आंध्र प्रदेश: पुलिस ने लगभग 72 लाख रुपए की अवैध शराब की बोतलों को रोड रोलर से किया नष्ट

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की पुलिस ने मछलीपट्टनम पुलिस परेड ग्राउंड में अलग-अलग मामलों में ज़ब्त की गई लगभग 72लाख रु. की अवैध शराब की बोतलों को रोड रोलर से नष्ट किया।

Andhra Pradesh Police destroys liquor bottles worth Rs 72 lakh - India TV Hindi Image Source : ANI Andhra Pradesh Police destroys liquor bottles worth Rs 72 lakh 

आंध्र प्रदेश। अवैध शराब का कारोबार करने वालों को आंध्र प्रदेश में बड़ा झटका लगा है। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की पुलिस ने शराब की हजारों बोतलों को रोड रोलर चलवाकर नष्ट कर दिया है। दरअसल, आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की पुलिस ने मछलीपट्टनम पुलिस परेड ग्राउंड में अलग-अलग मामलों में ज़ब्त की गई लगभग 72लाख रु. की अवैध शराब की बोतलों को रोड रोलर से नष्ट किया।

आंध्र प्रदेश, कृष्णा जिले के SP एम. रवीन्द्रनाथ बाबू ने बताया, "यह जिले के 10 पुलिस थानों की सीमा में 312 मामलों में ज़ब्त की गई शराब है। आज 14,189 बोतल नॉन-ड्युटी पेड शराब और 270 लीटर डिस्टिल्ड शराब को नष्ट किया गया।”

पुलिस ने अवैध शराब की बोतलों को कृष्णा जिले के मछलीपटनम पुलिस परेड ग्राउंड में नष्ट किया है। पुलिस ने यहां बरामद की गई शराब को जमीन पर एक लाइन से बिछा दिया था। बाद में एक लाइन से रखी इस शराब पर रोड रोलर चला दिया गया और शराब की बोतलें चकनाचूर हो गईं। देखते ही देखते लाखों की शराब की बोतलें चूर-चूर हो गईं।

Latest India News