A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सलमान ने अंकित के मर्डर की बात कबूल की, बताया- ताहिर के घर के बाहर ही चाकू मारे

सलमान ने अंकित के मर्डर की बात कबूल की, बताया- ताहिर के घर के बाहर ही चाकू मारे

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में सलमान ने कबूला है कि करीब 5 बजकर 30 मिनट पर अंकित की करीब 5 से 6 लोगों ने मिलकर हत्या की।

Ankit Sharma- India TV Hindi Image Source : INDIA TV  सलमान ने अंकित के मर्डर की बात कबूल की

नई दिल्ली. दिल्ली दंगों में मारे गए IB अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में गुरुवार को पुलिस ने सलमान को गिरफ्तार किया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में सलमान ने कबूला है कि करीब 5 बजकर 30 मिनट पर अंकित की करीब 5 से 6 लोगों ने मिलकर हत्या की। सलमान ने बताया कि उसने भी भीड़ के साथ अंकित पर हमला किया था। सलमान ने यह भी बताया कि उन्होंने अंकित को ताहिर हुसैन के घर के बाहर ही चाकू मारे थे। सूत्रों के अनुसार सलमान ने बताया कि वो बच्चे को पुलिस द्वारा गोली मारने की अफवाह के चलते चांद बाग पहुंचा था। दोपहर 2 बजे वो मुस्ताबाद में अपने एक दोस्त के घर था।

आपको बता दें कि IB अधिकारी अंकित शर्मा (26) के परिवार ने हत्या का आरोप AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाया है। शर्मा 25 फरवरी को लापता हो गए थे। 26 फरवरी को उनका शव उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दंगा प्रभावित चांद बाग इलाके में उनके घर के पास एक नाले से मिला था। शर्मा के परिजनों ने दावा किया कि उनकी हत्या के पीछे स्थानीय पार्षद और उसके साथियों का हाथ है। हुसैन ने आरोपों से इनकार किया है।

आरोप के बाद ताहिर को AAP ने निकाला
दिल्ली पुलिस ने अंकित के भाई और पिता के बयान के आधार पर पार्षद ताहिर हुसैन पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. वहीं, ताहिर हुसैन पर हिंसा भड़काने और हिंसा में शामिल होने का आरोप लगने के बाद आम आदमी पार्टी ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था। बाद में पुलिस ने इस मामले में ताहिर हुसैन को गिरफ्तार किया। 

Latest India News