A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिग्विजय सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा- बजरंग दल और भाजपा ले रहे हैं ISI से पैसा

दिग्विजय सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा- बजरंग दल और भाजपा ले रहे हैं ISI से पैसा

अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल दिग्विजय सिंह ने कहा है कि बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं।

Digivijay- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA (FILE) दिग्विजय सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा- बजरंग दल और भाजपा ले रहे हैं ISI से पैसा

भिंड। अपने बयानों को लेकर अकसर विवादों में रहने वाले कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल दिग्विजय सिंह ने कहा है कि बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं। उन्होंने ये बयान मध्य प्रदेश के भिंड में दिया, जहां वो महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करने आए थे।

दिग्जविजय सिंह ने कहा, “बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं इस पर थोड़ा ध्यान दीजिए। और एक बात और बताओ पाकिस्तान से आई एस आई के लिए जासूसी मुसलमान कम कर रहे हैं गैर मुसलमान ज्यादा कर रहे हैं।”

हालांकि दिग्विजय सिंह बाद में अपने बयान से पलट गए। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "बजरंग दल व भाजपा के आईटी सेल के पदाधिकारी द्वारा ISI से पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए मप्र पुलिस ने पकड़ा है। मैंने यह आरोप लगाया है जिस पर मैं आज भी क़ायम हूँ। चैनल वाले ये सवाल भाजपा से क्यों नहीं पूछते।"

Latest India News