A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PMC बैंक के एक और खाताधारक की दिल का दौरा पड़ने से मौत

PMC बैंक के एक और खाताधारक की दिल का दौरा पड़ने से मौत

मुलुंड के रहने वाले 59 वर्षीय फत्तोमल पंजाबी की भी दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हुई है, फट्टोमल पंजाबी मुलुंड में हार्डवेयर और इलेक्ट्रिकल स्टोर चलाते थे और उन्होंने भी पीएमसी बैंक में पैसे जमा कराए हुए थे

Another PMC bank account holder Fattomal Punjabi Passed away due to heart attack- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Another PMC bank account holder Fattomal Punjabi Passed away due to heart attack

मुंबई। पीएमसी बैंक में गड़बड़ी का मामला सामने आने के बाद से बैंक के खाताधारकों को गहरा झटका लगा है, हार्ट अटैक की वजह से एक खाता धारक की मौत के बाद अब एक और खाता धारक की जान चली गई है। मुलुंड के रहने वाले 59 वर्षीय फत्तोमल पंजाबी की भी दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हुई है, फत्तोमल पंजाबी मुलुंड में हार्डवेयर और इलेक्ट्रिकल स्टोर चलाते थे और उन्होंने भी पीएमसी बैंक में पैसे जमा कराए हुए थे। उनकी मौत मंगलवार दोपहर 12.30 बजे के करीब हुई है। इससे पहले सोमवार को संजय गुलाटी नाम के खाता धारक की भी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी है। 

तबियत बिगड़ने के चलते गुलाटी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मुम्बई के ओशिवारा इलाके में रहने वाले गुलाटी सोमवार को किला कोर्ट के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। शाम 3.30 बजे घर लौटने पर उनकी तबियत बिगड़ गई। बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी मौत हो गयी। घर वालों ने बताया कि मृतक संजय गुलाटी के बैंक में 90 लाख रुपये जमा थे। बैंक से रुपए निकालने की पाबंदी के चलते वे काफी परेशान थे। गुलाटी के घर पर उनकी पत्‍नी के अलावा दो छोटे बच्‍चे हैं। 

सोसाइटी के सेक्रेटरी यतीन्‍द्र पाल ने कहा कि संजय और उनके पिता सीएल गुलाटी जेट एयरवेज़ में काम करते थे। लेकिन संजय की नौकरी चली गई थी, एसे में उनके घर का खर्च इसी बचत से ही चलता था। उन्‍हें थायरॉयड के अलावा पहले से कोई बीमारी भी नहीं थी। 

Latest India News