A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बॉलीवुड से आई एक और दुखद खबर, पूरा देश है स्‍तब्‍ध

बॉलीवुड से आई एक और दुखद खबर, पूरा देश है स्‍तब्‍ध

केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्वीट कर कहा कि एक और दुखद खबर। ऋषि कपूर अब नहीं रहे

Another sad newsPassing away Rishi Kapoor, says suresh prabhu- India TV Hindi Another sad newsPassing away Rishi Kapoor, says suresh prabhu

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड से लगातार दूसरे दिन एक और दुखद खबर से पूरा देश स्‍तब्‍ध है। जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर का मुंबई के एक अस्पताल में गुरुवार सुबह 8:45 बजे निधन हो गया। वह 67 वर्ष के थे। उनके भाई एवं अभिनेता रणधीर कपूर ने बताया कि वह नहीं रहे। उनका निधन हो गया है। कपूर लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को उन्हें एच.एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उल्‍लेखनीय है कि इससे पहले बुधवार को कैंसर के कारण ही इरफान खान का भी निधन हो चुका है।

केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्वीट कर कहा कि एक और दुखद खबर। ऋषि कपूर अब नहीं रहे। बॉबी फि‍ल्‍म से शुरुआत करने से लेकर स्‍क्रीन पर उनके द्वारा निभाए गए विभिन्‍न किरदारों, सामाजिक कार्यों में उनकी भागीदारी सभी को उनके प्रशंसकों द्वारा लंबे समय तक याद रखा जाएगा। कपूर परिवार को मैं अपनी शोक संवेदना व्‍यक्‍त करता हूं। हम सभी उन्‍हें याद करेंगे। ओम शांति।  

अमेरिका में करीब एक साल तक कैंसर का इलाज कराने के बाद ऋषि कपूर पिछले साल सितम्बर में भारत लौटे थे। फरवरी में भी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Latest India News