A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत का बड़ा बयान, 'आतंकियों को मारकर ढाई फुट जमीन के नीचे भेजेंगे'

आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत का बड़ा बयान, 'आतंकियों को मारकर ढाई फुट जमीन के नीचे भेजेंगे'

भारत के आर्मी चीफ ने बहुत बड़ा बयान दिया है। जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान और आतंकवादियों को साफ और कड़ा मैसेज दिया है। आर्मी चीफ ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक दुश्मन के लिए मैसेज था। अगर दुश्मन नहीं समझता है तो फिर घुसकर मारेंगे।

bipin rawat- India TV Hindi bipin rawat

नई दिल्ली: सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को कहा कि पिछले वर्ष नियंत्रण रेखा के पार जाकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान के लिए एक संदेश था, और उन्होंने आवश्यकता पड़ने पर और भी इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक का संकेत दिया।

रावत ने इंडियाज मोस्ट फीयरलेस नामक किताब के लोकार्पण के बाद कहा, "स्ट्राइक एक संदेश था, जिसे हम देना चाहते थे। मैं समझता हूं कि वे हमारे संदेश को समझ गए हैं। जरूरत पड़ने पर ऐसी कार्रवाई फिर की जा सकती है।" इस किताब में म्यांमार सीमा और नियंत्रण रेखा के पार की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में सामाग्री है।

रावत ने कहा कि आतंकवादी लगातार आते रहेंगे और भारतीय सैनिक उनकी खातिरदारी के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, "हम किसी भी घुसपैठ को रोकने के लिए तैयार हैं। आतंकवादी सीमा के उस पार तैयार हैं और हम सीमा के इस तरफ उनकी खातिरदारी के लिए तैयार हैं। हम उनका स्वागत करेंगे और उन्हें उनकी कब्र में दफन कर देंगे।"

Latest India News