A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर:पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, गोलीबारी में सेना का एक अधिकारी शहीद

जम्मू-कश्मीर:पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, गोलीबारी में सेना का एक अधिकारी शहीद

जम्मू-कश्मीर के रजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास बुधवार को पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा की गई गोलीबारी में सेना का एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) शहीद हो गया।

ceasefire violation, Pakistan, india- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) जम्मू-कश्मीर:पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन,  गोलीबारी में सेना का एक अधिकारी शहीद

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के रजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास बुधवार को पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा की गई गोलीबारी में सेना का एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) शहीद हो गया। रक्षा सूत्रों ने इसकी जानकारी दी । रक्षा सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तान ने केरी सेक्टर में अग्रिम चौकी पर गोलीबारी कर संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन किया। भारतीय सेना ने इसका माकूल जवाब दिया। 

सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी गोलीबारी में एक जेसीओ गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसने बाद में दम तोड़ दिया। जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के कर्मी भी हताहत हुए हैं लेकिन इसकी सटीक जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पिछले चार दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है। रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में 30 अगस्त को भी एक जेसीओ शहीद हो गया था। 

Latest India News