A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Kashmir में हिमस्खलन की चपेट में आई सेना की पोस्ट

Kashmir में हिमस्खलन की चपेट में आई सेना की पोस्ट

अधिकारियों ने बताया कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार इलाके में नियंत्रण रेखा के पास रोशन पोस्ट में सेना की एक चौकी मंगलवार रात हिमस्खलन की चपेट में आ गई।

<p>Army post hit by avalanche in Kashmir । Kashmir...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/PBNS_INDIA Army post hit by avalanche in Kashmir । Kashmir में हिमस्खलन की चपेट में आई सेना की पोस्ट

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सेना की एक चौकी के हिमस्खलन की चपेट में आने से एक सैनिक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार इलाके में नियंत्रण रेखा के पास रोशन पोस्ट में सेना की एक चौकी मंगलवार रात हिमस्खलन की चपेट में आ गई। उन्होंने बताया कि हादसे में सेना के एक जवान की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायल सैनिकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुंछ में ग्रेनेड फटने से सेना का जवान घायल
जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में अचानक हुए एक विस्फोट में सेना का एक जवान घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 19 कुमाऊं रेजिमेंट के कैप्टन सौरव कुमार मंगलवार शाम को उस समय घायल हो गए जब वह एक ग्रेनेड को हैंडल कर रहे थे जो अचानक फट गया। घटना नियंत्रण रेखा (एलओसी) के बालाकोट सेक्टर में घटित हुई। घायल को राजौरी के सेना अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Latest India News