A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर में पुलिसकर्मियों की हत्या कायराना हरकत: अरुण जेटली

कश्मीर में पुलिसकर्मियों की हत्या कायराना हरकत: अरुण जेटली

रक्षामंत्री अरुण जेटली ने शुक्रवार को दक्षिणी कश्मीर के अचबल के पास आतंकवादियों के हमले में शहीद हुए छह पुलिसकर्मियों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना जाहिर करते हुए इस हमले को 'कायराना' हरकत करार दिया।

Arun jaitley- India TV Hindi Arun jaitley

नई दिल्ली: रक्षामंत्री अरुण जेटली ने शुक्रवार को दक्षिणी कश्मीर के अचबल के पास आतंकवादियों के हमले में शहीद हुए छह पुलिसकर्मियों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना जाहिर करते हुए इस हमले को 'कायराना' हरकत करार दिया। जेटली ने ट्विटर पर लिखा, "आतंकवादियों द्वारा अचबल में छह पुलिसकर्मियों की हत्या कायराना हरकत है। शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। शहीदों को सलाम।"

कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों द्वारा लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के कमांडर जुनैद मट्टू के मारे जाने के कुछ घंटों के भीतर ही भारी हथियारों से लैस 10-15 लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने अनंतनाग जिले के अचबल पुलिस थाने के प्रभारी (SHO) समेत छह पुलिसकर्मियों को ले जा रहे एक वाहन पर हमला कर दिया। खबरों के अनुसार, लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी दो वाहनों में आए और उन्होंने एसएचओ फिरोज अहमद डार, पुलिस जीप के चालक और चार सुरक्षाकर्मियों को घेर लिया।

आतंकवादियों ने पुलिस जीप पर ग्रेनेड फेंके और भारी स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की, जिसमें अधिकारी समेत पांच पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं आतंकवादियों ने उनके शवों को क्षत-विक्षप्त भी कर दिया।

ये भी पढ़ें: 500 रुपए में बनवाइए इंटरनेशनल ड्राइविंग लाइसेंस, दुनिया में कहीं भी चलाइए कार
भारत के लिए एससीओ की सदस्यता मिलने के क्या हैं मायने?

Latest India News