A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अरुण जेटली के परिजनों ने की पीएम मोदी से अपील, विदेशी कार्यक्रम बीच में छोड़कर न आएं

अरुण जेटली के परिजनों ने की पीएम मोदी से अपील, विदेशी कार्यक्रम बीच में छोड़कर न आएं

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता अरुण जेटली के निधन की खबर सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जेटली की पत्नी और उनके बेटे को फोन किया। बातचीत के दौरान भाजपा नेता के परिजनों ने प्रधानमंत्री से अपील की कि वह अपना विदेशी दौरा बीच में छोड़कर वापस न आएं।

<p>Arun Jaitley's family asks PM Modi not to cut short his...- India TV Hindi Arun Jaitley's family asks PM Modi not to cut short his foreign tour

नई दिल्ली | पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली का शनिवार को 66 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उनके परिजनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह अपना तीन देशों का विदेशी दौरा बीच में छोड़कर वापस न आएं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता अरुण जेटली के निधन की खबर सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जेटली की पत्नी और उनके बेटे को फोन किया। बातचीत के दौरान भाजपा नेता के परिजनों ने प्रधानमंत्री से अपील की कि वह अपना विदेशी दौरा बीच में छोड़कर वापस न आएं।

प्रधानमंत्री ने यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) में पारस्परिक हित के द्विपक्षीय, क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मामलों पर चर्चा करने के लिए शनिवार को अबू धाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान से मुलाकात की। यूएई के बाद वह बहरीन की यात्रा पर हैं। खाड़ी राजतंत्र की यात्रा करने वाले वह भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं।

Latest India News