A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Lockdown के दौरान आश्रय देने वाले स्कूल का प्रवासी मजदूरों ने किया रंग रोगन, लकड़ी के बेंच की मरम्मत भी की

Lockdown के दौरान आश्रय देने वाले स्कूल का प्रवासी मजदूरों ने किया रंग रोगन, लकड़ी के बेंच की मरम्मत भी की

अरुणाचल प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान एक स्कूल द्वारा आश्रय दिए जाने पर आभार व्यक्त करने के लिए प्रवासी मजदूरों के एक समूह ने उसकी इमारत का रंग रोगन किया और इसके लिए कोई मेहनताना नहीं लिया।

<p>Representational Image</p>- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA Representational Image

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान एक स्कूल द्वारा आश्रय दिए जाने पर आभार व्यक्त करने के लिए प्रवासी मजदूरों के एक समूह ने उसकी इमारत का रंग रोगन किया और इसके लिए कोई मेहनताना नहीं लिया। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। मुख्य रूप से असम के धेमाजी और उत्तर लखीमपुर जिला निवासी इन मजदूरों को पापुम परे जिले के यूपिया गांव के स्कूल में आश्रय मिला था।

अधिकारी ने बताया कि कई दिनों तक इस इमारत में रहने के बाद मजदूर उसकी इमारत का रंग रोगन करना चाहते थे। पापुम परे के उपायुक्त पिगे लिगु ने कहा, “स्कूल की इमारत अच्छी हालत में नहीं थी, लेकिन कुछ ही दिन में उसे एक नया रूप दे दिया गया।”

प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उच्चतर प्राथमिक स्कूल की प्रधानाचार्य ओबी जिर्दो रूमी ने कहा कि बहुत दिनों से स्कूल की इमारत की मरम्मत नहीं हुई थी। उन्होंने कहा, “स्कूल के लिए यह अविश्वसनीय क्षण है। संकट के इस समय सहयोग और सहायता के लिए मैं मजदूरों और जिला प्रशासन को बहुत धन्यवाद देती हूं।” प्रधानाचार्य ने कहा कि मजदूरों ने स्कूल परिसर की सफाई की और लकड़ी के बेंच की मरम्मत भी की।

Latest India News