A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजघाट पहुंच अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लिए की प्रार्थना, जनता से की शांति की अपील

राजघाट पहुंच अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लिए की प्रार्थना, जनता से की शांति की अपील

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट पर पहुंचे हैं और वहां पर दिल्ली में शांति बने रहने के लिए प्रार्थना की

Arvind Kejriwal at Rajghat- India TV Hindi Image Source : ANI Arvind Kejriwal at Rajghat

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को अपने कुछ मंत्रियों और विधायकों के साथ महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट पर पहुंचे और वहां पर दिल्ली में शांति बने रहने के लिए प्रार्थना की। अरविंद केजरीवाल के साथ उनके मंत्री मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल और कई विधायक मौजूद थे। सभी लोगों ने महात्मा गांधी की समाधि के आगे बैठकर दिल्ली में शांति के लिए प्रार्थना की।

प्रार्थना के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में 2 दिन से हो रही हिंसा की वजह से पूरा देश परेशान है, उन्होंने कहा कि हिंसा की वजह से जानमाल की हानि हुई है और अगर हिंसा और बढ़ती है तो इससे सबका नुकसान होगा। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे और उनके सभी मंत्री महात्मा गांधी के समाधि स्थल प्रार्थना के लिए आए हैं। 

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से शांति बनाए रखने की अपील की थी। दिल्ली में हुई हिंसा में अबतक एक पुलिस कॉन्स्टेबल सहित 7 लोगों की मौत हो गई है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली की स्थिति का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल और दिल्ली के सभी सांसदों और सभी पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की है। सभी ने मिलजुलकर दिल्ली दिल्ली में शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए मिलकर काम करने की बात कही है।

Latest India News