A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'आप की अदालत' में अरविंद केजरीवाल का दावा, कहा- हमने ज्यादातर वादे पूरे किए

'आप की अदालत' में अरविंद केजरीवाल का दावा, कहा- हमने ज्यादातर वादे पूरे किए

इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ और चेयरमैन रजत शर्मा ने अपने विषेश कार्यक्रम 'आप की अदालत' में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनकी पिछली सरकार के वादों को लेकर सवाल पूछे।

Arvind Kejriwal in Aap ki Adalat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Arvind Kejriwal in Aap ki Adalat

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ और चेयरमैन रजत शर्मा ने अपने विषेश कार्यक्रम 'आप की अदालत' में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनकी पिछली सरकार के वादों को लेकर सवाल पूछे। जवाब में अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि उनकी सरकार द्वारा किए गए ज्यादातर वादे पूरे कर दिए गए हैं। हालांकि, दिल्ली में बसों की संख्या को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने माना कि उनका वह वादा पूरा नहीं हो सका है।

पिछली सरकार बनने पर AAP के वादों को लेकर पूछे गए सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि 'जितने वादे किए थे लगभग सभी वादे पूरे हो गए हैं हमारे।' हालांकि, अरविंद केजरीवाल ने इंटरव्यू में अपनी सरकार के वीक प्वाइंट को भी माना। 5000 नई बसें लाने के वादे को लेकर पूछे गए सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि 'बसों में थोड़ी परेशानी आई थी। अब बसें आनी शुरू हो गई हैं।'

ऐसे कई और तीखे सवाल अरविंद केजरीवाल से 'आप की अदालत' में पूछे गए, जिनका उन्होंने भी बड़े सीधे और बेबाक तरीके से जवाब दिया। ऐसे ही सवालों और जवाबों ने इस इंटरव्यू को बेहद खास और धमाकेदार बना दिया है। 

 

Latest India News