A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'आप की अदालत' में अरविंद केजरीवाल, लोकसभा चुनाव में हार पर कहा- जनता मालिक है, हरा दिया तो हरा दिया

'आप की अदालत' में अरविंद केजरीवाल, लोकसभा चुनाव में हार पर कहा- जनता मालिक है, हरा दिया तो हरा दिया

इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ और चेयरमैन रजत शर्मा ने अपने विषेश कार्यक्रम 'आप की अदालत' में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लोकसभा चुनावों में दिल्ली की सातों सीटें हारने को लेकर सवाल किया।

Arvind Kejriwal in Aap ki Adalat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Arvind Kejriwal in Aap ki Adalat

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ और चेयरमैन रजत शर्मा ने अपने विषेश कार्यक्रम 'आप की अदालत' में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लोकसभा चुनावों में दिल्ली की सातों सीटें हारने को लेकर सवाल किया। रजत शर्मा ने पूछा कि 'इतने अच्छे आपने काम किए, तो लोकसभा की सातों सीटें (दिल्ली में) हार गए, तीसरे नंबर पर आए?' इसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 'उसका (हार का) कारण ये है कि देश के अंदर लोकसभा और विधानसभा को अलग-अलग नजरिए से देखते हैं।'

केजरीवाल के इस डिफेंसिव जवाब के तुरंत बाद ही रजत शर्मा ने एक और तड़कता हुआ सवाल उनपर दाग दिया। उन्होंने पूछा कि 'दिल्ली में जब कॉर्पोरेशन का (चुनाव) हुआ, तो उसमें भी हार गए?' इस सवाल पर अरविंद केजरीवाल फंस गए। उन्होंने कहा कि 'कॉर्पोरेशन के चुनाव के और दूसरे कारण थे। लेकिन, जनता मालिक है, जनता ने हरा दिया तो हरा दिया।' इसके बाद वर्तमान के चुनाव में हार-जीत को लेकर पूछे गए सवाल पर भी उन्होंने जनता को ही मालिक बताया।

ऐसे कई और तीखे सवाल अरविंद केजरीवाल से 'आप की अदालत' में पूछे गए, जिनका उन्होंने भी बड़े सीधे और बेबाक तरीके से जवाब दिया। ऐसे ही सवालों और जवाबों ने इस इंटरव्यू को बेहद खास और धमाकेदार बना दिया है। 

 

Latest India News