A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ट्विटर यूजर ने पूछा 'मफलर कहां है सर?' सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिया ये जवाब

ट्विटर यूजर ने पूछा 'मफलर कहां है सर?' सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिया ये जवाब

ट्विटर पर एक यूजर ने सीएम केजरीवाल को टैग करते हुए मजाकिया अंदाज में पूछा कि उनका मफलर कहां है, तो उन्होंने भी मजाकिया अंदाज में ही सीधा जवाब दिया और कहा कि वह मफलर को काफी पहले निकल चुका हैं।

CM Arvind Kejriwal- India TV Hindi CM Arvind Kejriwal (File Photo)

नई दिल्ली: सर्दियां आते ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मफलर को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ जाती है, जिनके बारे में खुद अरविंद केजरीवाल भी जानते हैं। अब मामला ये है कि ट्विटर पर एक यूजर ने सीएम केजरीवाल को टैग करते हुए मजाकिया अंदाज में पूछा कि उनका मफलर कहां है, तो उन्होंने भी मजाकिया अंदाज में ही सीधा जवाब दिया और कहा कि वह मफलर को काफी पहले निकल चुका हैं। सीएम अरविंद केजरीवाल से यह सवाल अरुण अरोड़ा नाम के ट्विटर हैंडल से किया गया था।

अरुण अरोड़ा ने सीएम केजरीवाल से पूछा, 'हैलो अरविंद केजरीवाल, इस बार मफलर नहीं आया बाहर अभी तक? ठंड भी बहुत है। जनता पूछ रही है सर।' अरुण अरोड़ा के इसी ट्वीट पर सीएम केजरीवाल ने रिप्लाई किया और बताया कि “मफलर बहुत पहले निकल चुका है। आप लोगों ने ध्यान नहीं दिया। ठंड बहुत ज्यादा है। सब लोग अपना ख्याल रखें।” बुधवार रात 11 बजे तक उनके इस ट्वीट को 24 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे।

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार को क्रिसमस के मौके पर न्यूनतम तापमान छह डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विज्ञान विभाग के अधिकारियों ने बताया कि शहर में सुबह मध्यम से घना कोहरा छाया रहा। अधिकतम तापमान 12.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सामान्य से नौ डिग्री कम है। उन्होंने बताया कि सप्ताहांत में तापमान के चार डिग्री सेल्सियस तक जाने की संभावना है।

Latest India News