A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की अरविंद केजरीवाल ने की कामना

गृहमंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की अरविंद केजरीवाल ने की कामना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Amit Shah and Arvind kejriwal - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Amit Shah and Arvind kejriwal  

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि 'मैं माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।'

बता दें कि, कुछ समय पहले दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक कर दिल्ली को कोरोना से बचाने के लिए मास्टर प्लान बनाया था। बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली में कोरोना के बिगड़ते हालात के बाद खुद ही मोर्चा संभाल लिया था। उन्होंने कहा था कि दिल्ली में तिगुने टेस्ट होंगे। फिलहाल दिल्ली में टेस्टों की संख्या लगातार बढ़ी है।

इधर अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 के बढ़ते नए मरीजों के बीच गृह मंत्री अमित शाह के सहयोग को लेकर कहा था कि महामारी के समय केंद्र और राज्य दोनों ने मिलकर काम किया इसलिए दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को रोक पाने में मदद मिली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना पर मदद के लिए केंद्र सरकार का धन्यवाद भी किया था। 

Latest India News