A
Hindi News भारत राष्ट्रीय योगी के ख्वाबों में ओवैसी आ रहा है, आपकी रातों की नींद हम हराम करेंगे: असदुद्दीन ओवैसी

योगी के ख्वाबों में ओवैसी आ रहा है, आपकी रातों की नींद हम हराम करेंगे: असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "मैं उनको मुबारकबाद देता हूं कि योगी के ख्वाबों में ओवैसी आ रहा है। आपकी रातों की नींद भी हम हराम करें, खराब करेंगे, बहुत अच्छा है।"

योगी के ख्वाबों में ओवैसी आ रहा है, आपकी रातों की नींद हम हराम करेंगे: असदुद्दीन ओवैसी- India TV Hindi Image Source : FILE योगी के ख्वाबों में ओवैसी आ रहा है, आपकी रातों की नींद हम हराम करेंगे: असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद: हैदराबाद से सांसद और AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "मैं उनको मुबारकबाद देता हूं कि योगी के ख्वाबों में ओवैसी आ रहा है। आपकी रातों की नींद भी हम हराम करें, खराब करेंगे, बहुत अच्छा है। देखते रहिए हमकों और आपकी नींद खराब होती रहेगी।"

AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "सीएम योगी बौखलाहट का शिकार हो गए हैं। यूपी में ठाकुरों का राज चला रहे हैं। हाथरस में गैंगरेप होता है, दलित समाज की बेटी के अंतिम संस्कार की अनुमति नहीं देते। आए दिन बेटियों का रेप होता है। सरकार चलाने में वह नाकाम साबित हो चुके हैं। बिहार जाकर भी उनको ओवैसी याद आ रहा है।" ओवैसी ने इंडिया टीवी से बात करते हुए यह कहा।

उन्होंने कहा, "हम बिहार की जनता को एक पैगाम दे रहे हैं कि इस चुनाव में भाजपा अपना मुख्यमंत्री बनाना चाहती है और उसको रोकना है, अगर ऐसा करना है तो कुशवाहा साबह को वोट देना है। नीतीश कुमार सीएम नहीं बनेंगे। मैं आपको कह रहा हूं, अपने तजुर्बे के आधार पर कह रहा हूं कि भाजपा अपना मुख्यमंत्री बनाना चाहती है, नीतीश कुमार का सवाल ही पैदा नहीं होता।"

ओवैसी ने कहा, "नीतीश कुमार की तो इनिंग खत्म हो रही है अभी, 15 साल आरजेडी के और 15 साल नीतीश के अब उनकी इनिंग खत्म हो रही है। भाजपा और आरएसएस जिस तरह से काम कर रही है उनका मकसद है कि बिहार में उनका मुख्यमंत्री बने, हमारा काम है उसको रोकना है।"

उन्होंने कहा, "5 साल पहले महागठबंधन के नाम पर लालू यादव, कांग्रेस और नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को झूठ बोलकर धोखा देकर वोट हासिल किया। नीतीश ने कहा था कि संघमुक्त भारत दूंगा, लालू यादव ने कहा था हम मोहन भागवत को रोक देंगे, कांग्रेस ने कहा कि सेक्युलेरिज्म को जिंदा रखेंगे। आज नीतीश कुमार भाजपा की गोद में जाकर क्यों बैठ गए।"

Latest India News