A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ओवैसी का बड़ा बयान, 'देश में डर का माहौल बनाया जा रहा है, हामिद अंसारी के बयान से सहमत हूं'

ओवैसी का बड़ा बयान, 'देश में डर का माहौल बनाया जा रहा है, हामिद अंसारी के बयान से सहमत हूं'

AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के बयान पर सहमति जताते हुए कहा कि देश में डर का माहौल बनाया जा रहा है, मुसलमान खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

Owaisi support Hamid ansari- India TV Hindi Owaisi support Hamid ansari

नई दिल्ली: AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के बयान पर सहमति जताते हुए कहा कि देश में डर का माहौल बनाया जा रहा है, मुसलमान खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इंडिया टीवी के कार्यक्रम में ओवैसी ने कहा कि उपराष्ट्रपति ने अपने विदाई के दौरान जो चिंता जताई है वो वाजिब है। इस सवाल पर कि हामिद अंसारी ने इससे पहले इस तरह की बात क्यों नहीं कही, अब जबकि विदाई का वक्त आ गया तब क्यों उन्होंने विवादास्पद बात कही, ओवैसी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि उन्होंने पहली बार यह बात कही है। इससे पहले भी अल्पसंख्यकों के सवाल पर हामिद अंसारी बोलते रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी के वक्तव्य सबका साथ सबका विकास की तारीफ भी की है। 

आपको बता दें कि उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने अपने विदाई भाषण में कहा कि देश में अल्पसंख्यक खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उपराष्ट्रपति ने कहा, 'किसी लोकतंत्र की पहचान इससे होती है कि उसमें अल्पसंख्यकों की कितनी सुरक्षा मिली हुई है? लोकतंत्र में अगर विपक्षी समूहों को खुलकर सरकार की नीतियों की आचोलना करने की इजाजत न हो तो वह अत्याचार में बदल जाती है।' 

 

Latest India News