A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सीएए पर ओवैसी का भड़काऊ बयान, कहा "कागज़ नहीं दिखाएंगे, सीना दिखाएंगे और कहेंगे मार गोली"

सीएए पर ओवैसी का भड़काऊ बयान, कहा "कागज़ नहीं दिखाएंगे, सीना दिखाएंगे और कहेंगे मार गोली"

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर सीएए को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

<p>Asaduddin Owaisi</p>- India TV Hindi Image Source : Asaduddin Owaisi

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर सीएए को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। सीएए के विरोध में एक रैली को संबोधित करते हुए आवैसी ने कहा कि वह कागज नहीं दिखाएंगे। वह सीना दिखाएंगे और कहेंगे मार गोली क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है। साथ ही ओवैसी ने सीएए लागू होने पर भारत के हिन्दू राष्ट्र बनने का भी डर दिखाया आम लोगों के सामने पेश किया। 

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा, 'जो मोदी-शाह के खिलाफ आवाज उठाएगा वो सही मायने में मर्द ए मुजाहिद कहलाएगा। मैं वतन में रहूंगा, कागज नहीं दिखाऊंगा। कागज अगर दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे कि मार गोली। मार दिल पे गोली मार क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है।'

बता दें कि सीएए और एनआरसी को लेकर इस समय पूरे देश में बहस जारी है। एक ओर इसका विरोध जारी है तो दूसरी ओर समर्थन में भी रैली निकाली जा रही हैं। दिल्ली के शाहीन बाग में तो बीते 15 दिसंबर से सीएए एनआरसी के विरोध में महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं।

Latest India News