A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तालिबान पर ये क्या बोल गए ओवैसी? भारतीय महिलाओं की तुलना अफगानिस्तान से की

तालिबान पर ये क्या बोल गए ओवैसी? भारतीय महिलाओं की तुलना अफगानिस्तान से की

असदुद्दीन ओवैसी जिन्होंने महिलाओं पर तालिबान के अत्याचार की तुलना भारत से कर दी है। औवैसी ने कहा है अफगानिस्तान ही नहीं, हमारे यहां भी महिलाओं की हालत अच्छी नहीं है लेकिन इस पर कोई बात नहीं होती।

asaduddin owaisi- India TV Hindi Image Source : PTI तालिबान पर ये क्या बोल गए ओवैसी? भारतीय महिलाओं की तुलना अफगानिस्तान से की

नई दिल्ली: अफगानिस्तान में तालिबान का जुल्म जारी है। काबुल समेत कई शहरों से जो तस्वीरें आ रही हैं वो दिल दहलाने वाली हैं लेकिन अपने मुल्क में ऐसे लोगों की नई फौज खड़ी हो रही है जो तालिबान का समर्थन कर रहे हैं या फिर अफगानिस्तान के हालात को भारत से जोड़ रहे हैं। ऐसे ही शख्स हैं एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी जिन्होंने महिलाओं पर तालिबान के अत्याचार की तुलना भारत से कर दी है। औवैसी ने कहा है अफगानिस्तान ही नहीं, हमारे यहां भी महिलाओं की हालत अच्छी नहीं है लेकिन इस पर कोई बात नहीं होती।

ओवैसी ने अफगानिस्तान के मौजूदा हालात को लेकर भी केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा अफगानिस्तान में तालिबान राज कायम होने के बाद भी अब तक मोदी सरकार ने अपना रुख साफ नहीं किया है।

ओवैसी के अलावा देश में कई और भी ऐसे नेता हैं जो तालिबान के समर्थन में बयानबाजी कर रहे हैं और अफगानिस्तान में उसके कब्जे की वकालत कर रहे हैं। इस कड़ी में यूपी के संभल से समाजवादी पार्टी सांसद शफीकुर्रहमान और AIMPLB के प्रवक्ता शामिल हैं जिन्होंने खुलकर तालिबान की तारीफ कर दी है। अपने बयान को लेकर अब उनकी आलोचना भी हो रही है।

यूपी के संभल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने कहा, 'हिंदुस्तान में जब अंग्रेजों का शासन था और उन्हें हटाने के लिए हमने संघर्ष किया, ठीक उसी तरह तालिबान ने भी अपने देश को आजाद किया।' उन्होंने तालिबान की तारीफ करते हुए कहा, 'इस संगठन ने रूस, अमेरिका जैसे ताकतवर मुल्कों को अपने देश में ठहरने नहीं दिया।' अब पुलिस ने सपा सांसद के खिलाफ राजद्रोह की धाराओं के तहत केस दर्ज किया।

Latest India News