A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुजारी की मौत के बाद घर में मिले नोटों से भरे बैग, हैरान रह गए रिश्तेदार

पुजारी की मौत के बाद घर में मिले नोटों से भरे बैग, हैरान रह गए रिश्तेदार

गोदावरी जिले के एक मंदिर में काम करने वाले पुजारी की मृत्यु हो गई, अंतिम संस्कार के बाद जब उनके घर का दरवाजा खोला गया तो उनके रिश्तेदार हैरान रह गए। दरअसल पुजारी के घर के अंदर नोटों से भरे हुए कई बैग मिले। 

currency notes- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुजारी की मौत के बाद घर में मिले नोटों से भरे बैग, हैरान रह गए रिश्तेदार

गोदावरी। आंध्र प्रदेश के गोदावरी जिले से शनिवार को एक चौंका देने वाली खबर सामने आई। यहां एक मंदिर में काम करने वाले पुजारी की मृत्यु हो गई, अंतिम संस्कार के बाद जब उनके घर का दरवाजा खोला गया तो उनके रिश्तेदार हैरान रह गए। दरअसल पुजारी के घर के अंदर नोटों से भरे हुए कई बैग मिले। इन बैग्स में 10 रुपये, 50 रुपये और 100  रूपये के नोटों के बंडल से भरे हुए थे।

जिस पुजारी का जिक्र हम कर रहे हैं, उनका नाम सुब्रमण्यम हैं, और वो गोदावरी जिलेक के थूनी नगर गांव में कई सालों से अपने घर में अकेले ही रहते थे। सुब्रमण्यम घर के पास के ही मंदिर में पूजा का काम करते थे। स्थानीय लोगों की मानें तो पूजा के दौरान आरती की थाली में जो चढ़ावा मिलता था उसे वे घर पर ले जाकर जमा कर रहे थे। शुक्रवार को अचानक उनका निधन हो गया, जिसके बाद दूसरे शहर में रहने वाले उनके रिश्तेदारों को बुलाया गया।

अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी करने के बाद जब उनके रिश्तेदार पंडित सुब्रमण्यम के घर पहुंचे तो घर के अंदर  नोटों से भरे हुए बैग्स मिले। स्थानीय लोगों से सलाह करने के बाद रिश्तेदारों ने फैसला किया कि यह सारा पैसा मंदिर के ट्रस्ट को दे दिया जाएगा जिसके बाद नोट गिनने की मशीन मंगवाई गई और जब इन रुपयों को गिना गया तो बैग में करीब 6 लाख रुपये पाए गए। पंडित सुब्रमण्यम के घर से मिले नोटों का यह जखीरा पूरे कस्बे में चर्चा का विषय बन गया है।

Latest India News