A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई में लोगों को उकसाकर बांद्रा स्टेशन के बाहर भीड़ इकट्ठा करने के आरोपी विनय दुबे को मिली जमानत

मुंबई में लोगों को उकसाकर बांद्रा स्टेशन के बाहर भीड़ इकट्ठा करने के आरोपी विनय दुबे को मिली जमानत

महाराष्ट्र के मुंबई में लॉकडाउन के दौरान लोगों को उकसाकर बांद्रा स्टेशन के बाहर भीड़ इकट्ठा करने के आरोपी विनय दुबे को मिली जमानत 15000 रुपए, जांच में सहयोग करने, सबूतों के साथ छेड़छाड़ नहीं करने और अपने मूल पता बताने की शर्तों के आधार पर जमानत मिल गई है।

Vinay Dubey who incited mobs to defy lockdown gets bail- India TV Hindi Image Source : PTI Vinay Dubey who incited mobs to defy lockdown gets bail

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में लॉकडाउन के दौरान लोगों को उकसाकर बांद्रा स्टेशन के बाहर भीड़ इकट्ठा करने के आरोपी विनय दुबे को मिली जमानत 15000 रुपए, जांच में सहयोग करने, सबूतों के साथ छेड़छाड़ नहीं करने और अपने मूल पता बताने की शर्तों के आधार पर जमानत मिल गई है। गौरतलब है कि देश भर में कोरोनावायरस से निपटने के लिये लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया था। जिसके बाद मुंबई में ये अफवाह फैलाई गई कि दोपहर 3 बजे से ट्रेन खोली जायेगी। जिसकी वजह से बांद्रा रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी। ये सभी मजदूर घर जाने के लिए स्टेशन पर पहुंच गए। मजदूरों को उम्मीद थी कि लॉकडाउन खत्म हो जाएग।

बाद में पुलिस की कार्रवाई के बाद भीड़ हट गई। लोगों को समझाया जा रहा है कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी और हर संभव मदद की जाएगी। इस घटना पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। आदित्य ने कहा, "बांद्रा स्टेशन पर वर्तमान स्थिति में मजदूरों को हटा दिया गया है। सूरत में हाल में कुछ मजदूरों ने दंगा किया था। प्रवासी मजदूर खाना और शेल्टर नहीं चाहते हैं, वे घर जाना चाहते हैं।"

Latest India News