A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बेंगलुरु में सुनायी दी रहस्यमयी आवाज, पुलिस आयुक्त ने IAF से पूछा 'क्या यह मिराज 2000 के उड़ान की आवाज है'

बेंगलुरु में सुनायी दी रहस्यमयी आवाज, पुलिस आयुक्त ने IAF से पूछा 'क्या यह मिराज 2000 के उड़ान की आवाज है'

बेंगलुरु में 5 सेकेंड की एक रहस्यमयी आवाज सुनायी दी है। जिसको लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ लोग इसे भूकंप बता रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं ये लड़ाकू विमान मिराज 2000 की आवाज है। कुछ लोग इसे एलियंस से जुड़ा मसला बता रहे हैं।

sound bangalore,blast sound today in bangalore,boom sound in bangalore,heard loud boom in bangalore,- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE Bangalore sonic boom sound trends on twitter । बैंगलोर में 5 सेकेंड की एक रहस्यमयी आवाज सुनायी दी है। जिसको लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ लोग इसे भूकंप बता रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं ये लड़ाकू विमान मिराज 2000 की आवाज है। कुछ लोग इसे एलियंस से जुड़ा मसला बता रहे हैं।

नई दिल्ली। बेंगलुरु में बुधवार को 5 सेकेंड की एक रहस्यमयी आवाज सुनायी दी है। जिसको लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग इसे भूकंप बता रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं ये लड़ाकू विमान मिराज 2000 की आवाज है। कुछ लोग इसे एलियंस से जुड़ा मसला बता रहे हैं।

बताया जा रहा है कि, शहर के व्हाइटफील्ड क्षेत्र में करीब दोपहर 1:45 बजे एक अजीब तरह की तेज आवाज सुनी गई। जबकि कुछ लोगों ने कहा कि उन्होंने एक गरज-भरी काफी तेज आवाज सुनी है। जबकि कई लोगों ने महसूस किया कि उनके घरों में झटके लगे हैं जिससे खिड़कियां और दरवाजे हिलते दिखाई दिए। कई स्थानीय लोगों ने पहले इसे भूकंप माना था।

सोशल मीडिया पर बहुत सारे पोस्ट आने के बाद बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर ने कहा कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं और ध्वनि के कारण को देख रहे हैं। इस बीच, शहर में कहीं भी कोई नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि, बेंगलुरु पुलिस आयुक्त ने कहा कि उन्होंने वायु सेना नियंत्रण कक्ष से पूछा है कि क्या यह उड़ान की आवाज है।

Latest India News