A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PUBG पर प्रतिबंध के बाद बांसुरी स्वराज की प्रतिक्रिया, पीएम मोदी का पुराना वीडियो शेयर करते हुए कही ये बात

PUBG पर प्रतिबंध के बाद बांसुरी स्वराज की प्रतिक्रिया, पीएम मोदी का पुराना वीडियो शेयर करते हुए कही ये बात

भारत में मोबाइल गेमिंग PUBG एप पर प्रतिबंध के बाद दिवंगत नेता सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने पीएम मोदी का एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Prime Minister Narendra Modi with Sushma Swaraj's daughter Bansuri.- India TV Hindi Image Source : PTI Prime Minister Narendra Modi with Sushma Swaraj's daughter Bansuri.

नई दिल्ली। भारत में मोबाइल गेमिंग PUBG एप पर प्रतिबंध के बाद दिवंगत नेता सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने पीएम मोदी का एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। बांसुरी स्वराज ने अपने ट्वीटर हैंडल पर पीएम मोदी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा...'। बांसुरी स्वराज ने पीएम मोदी का वीडियो #PUBGBANNED #Nation_With_Modi के साथ शेयर किया है। 

दरअसल, आपको बता दें कि 29 जनवरी 2019 को आयोजित हुए 'परीक्षा पर चर्चा' कार्यक्रम के दौरान एक अभिभावक ने पीएम मोदी से पूछा था कि 'महोदय, मेरे बच्चे का ऑनलाइन गेम की तरफ झुकाव बढ़ गया है, कृपया मेरा मार्गदर्शन कीजिए, इस सवाल को लेकर पीएम मोदी ने सिर्फ इतना कहा था कि क्या ये PUBG वाला है क्या?

दरअसल, भारत ने चीन को एक और बड़ा झटका दिया है। भारत सरकार ने PUBG, वी-चैट समेत 118 चीनी मोबाइल ऐप्स बैन कर दिए हैं। ये तीसरी बार है जब चीनी एप पर पाबंदी लगाई गई है। बता दें कि, मोदी सरकार अभी तक कुल 224 चीनी ऐप को बैन कर चुकी है। इससे पहले जून के आखिर में भारत ने टिकटॉक, हेलो समेत चीन के 59 मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगाया था। फिर जुलाई के आखिर में 47 और चीनी मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगाया गया। 

 

Latest India News