A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सैन्य अधिकारी घायल, दो आतंकी ढेर

कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सैन्य अधिकारी घायल, दो आतंकी ढेर

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। वहीं एक सैन्य अधिकारी भी घायल हुआ है। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। 

Baramulla encounter: 2 terrorists gunned down in Pattan area of Jammu and Kashmir- India TV Hindi Image Source : PTI Baramulla encounter: 2 terrorists gunned down in Pattan area of Jammu and Kashmir

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। वहीं एक सैन्य अधिकारी भी घायल हुआ है। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। येदीपोरा में पुलिस और सेना की संयुक्त टीम द्वारा आतंकवादियों के छिपे होने की विशेष सूचना के आधार पर क्षेत्र में घेराबंदी के बाद आतंकवादियों द्वारा फायरिंग करने पर ये मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षा बलों ने जैसे ही घेराबंदी सख्त की वे बड़ी संख्या में सामने आकर गोलीबारी करने लगे।

सुरक्षा बलों ने भी उनकी गोलीबारी का मुंह तोड़ जवाब दिया। अधिकारी ने बताया कि शुरुआती गोलीबारी में सेना का एक अधिकारी घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए ‘92 बेस अस्पताल’ में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ जारी है और अतिरिक्त बल को भी मौके पर भेजा गया है। विस्तृत जानकारी का इंतजार है। 

वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस ने बृहस्पतिवार को कहा कि सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही राजनीतिक कार्यकर्ताओं और सुरक्षा बलों की 'हिट लिस्ट' को तैयार करने वालों की पहचान करने के लिए छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस बाबत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और पूर्ण आपराधिक जांच शुरू की गई है जिसमें तकनीकी टीमों की मदद ली जा रही है। 

Latest India News