A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गौ तस्करी के आरोप में दो लोगों को खिलाया गोबर

गौ तस्करी के आरोप में दो लोगों को खिलाया गोबर

फरीदाबाद में गौरक्षकों ने दो लोगों को गौ तस्करी के आरोप में गोबर खिलाया। यह घटना 10 जून की है।

beef- India TV Hindi beef

नई दिल्ली: फरीदाबाद में गौरक्षकों ने दो लोगों को गौ तस्करी के आरोप में गोबर खिलाया। यह घटना 10 जून की है। दरअसल गौ रक्षक दल के लोगों ने हरियाणा के बल्लभगढ़ में कथित गौ-तस्करी की खबर मिलने के बाद इन तस्करों का पीछा किया और बदरपुर बॉर्डर के पास एक कार को रोकी जिसमें रिजवान और मुख्तियार नाम के दो व्यक्ति थे।  इनकी कार से तीन सौ किलो बीफ बरामद हुआ है। जिसके बाद गौरक्षक दल के लोग दोनों तस्करों को गुडगांव के एमपी एक्सप्रेस वे ले गये।

गौरक्षक दल के लोगों ने इन लोगों की खूब पीटाई की  और फिर गोबर खिलाया। गोबर के साथ तस्करों को पीने का पानी भी दिया गया। साथ ही गौरक्षक दल के लोगों ने  गौ माता की जय और जय श्री राम के नारे लगाए और तस्करों से भी लगवाए। गोबर खिलाने और पिटाई करने के बाद दोनों तस्करों को फरीदाबाद पुलिस के हवाले कर दिया था। फरीदाबाद के सेक्टर 37 में पुलिस ने मामला दर्ज दोनों को जेल भेज दिया। आपको बता दें कि पिछले 48 घंटे में गुडगांव में गौ रक्षक दल के तीन सदस्यों पर तस्करों ने हमला किया है।

गौरक्षक दल का कहना है कि वे गाय को बचाने के  लिए वह दिन-रात मेहनत करते हैं लेकिन पुलिस किसी भी प्रकार से इनकों पकड़ने में सफल नहीं होती है जिसकी वह से उन्हें यह काम करना पड़ता है।

Latest India News