A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बेंगलुरु के होटल से पकड़े गए 65 जुआरी, 96 लाख नकद बरामद

बेंगलुरु के होटल से पकड़े गए 65 जुआरी, 96 लाख नकद बरामद

बेंगलुरू के एक होटल में पुलिस की अचानक छापेमारी से हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। यहां कथित तौर पर जुआ खेल रहे 65 लोगों की गिरफ्तारी के साथ 96 लाख नकद बरामद किए गए। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी।

बेंगलुरु के होटल से पकड़े गए 65 जुआरी, 96 लाख नकद बरामद- India TV Hindi Image Source : FILE बेंगलुरु के होटल से पकड़े गए 65 जुआरी, 96 लाख नकद बरामद

बेंगलुरू: बेंगलुरू के एक होटल में पुलिस की अचानक छापेमारी से हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। यहां कथित तौर पर जुआ खेल रहे 65 लोगों की गिरफ्तारी के साथ 96 लाख नकद बरामद किए गए। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी।

बेंगलुरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने यहां एक बयान में कहा, "मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर, शहर की अपराध शाखा (सीसीबी) ने पूर्वी उपनगर के महादेवपुरा में एक होटल पर छापा मारा और सभी 65 आरोपियों को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किए और उनसे नकद (96 लाख रुपये) जब्त किए।"

इसे शहर में जुए के कारोबार का भंडाफोड़ का नाम दिया जा सकता है। अचानक किए गए इस छापेमारी से इस बात का खुलासा हुआ है कि अधिकांश जुआरी पड़ोसी आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं, जिन्हें शहर के कई कार्यक्रमों में भाग लेने का लालच दिया गया था।पाटिल ने कहा, "हमें अब ऐसे कार्यक्रमों के आयोजकों की तलाश है क्योंकि ये काफी बड़े पैमाने पर फैले हुए हैं।"

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर कहा, "एक अनाम होटल में आयोजित एक समारोह में बड़ी संख्या में आम लोगों की उपस्थिति में न्यायिक पुलिस इसे नोटिस करने में विफल रही।"

Latest India News