A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पोंटी चड्ढा के रिश्तेदार ने बेंटले कार से ऑटो को मारी टक्कर, हादसे में विदेशी की मौत

पोंटी चड्ढा के रिश्तेदार ने बेंटले कार से ऑटो को मारी टक्कर, हादसे में विदेशी की मौत

लुटियंस दिल्ली में एक तेज रफ्तार बेंटले कार ने ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी जिसमें एक विदेशी नागरिक की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

Bentley, driven by Ponty Chadha's nephew, hits auto, kills foreigner in Delhi- India TV Hindi Image Source : PTI Bentley, driven by Ponty Chadha's nephew, hits auto, kills foreigner in Delhi

नयी दिल्ली: लुटियंस दिल्ली में एक तेज रफ्तार बेंटले कार ने ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी जिसमें एक विदेशी नागरिक की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना दोपहर करीब एक बजकर 32 मिनट पर हुई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तेज रफ्तार लग्जरी कार 19 वर्षीय आशीष सिंह चड्ढा चला रहा था। वह करोबारी पोंटी चड्ढा का रिश्तेदार है। पोंटी चड्ढा और उसके भाई के बीच झगड़े के बाद 2012 में दोनों पक्षों में गोलीबारी हुई थी। इस दौरान पोंटी चड्ढा और उसका भाई मारे गए थे। आशीष को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। 

पुलिस ने कहा कि ऑटो रिक्शा में तुर्किस्तान की तीन महिलाएं सवार थीं जिनमें से एक महिला की मौत हो गई जबकि दो अन्य का शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि चाणक्यपुरी के विनय मार्ग में हुए इस हादसे में ऑटो चालक भी घायल हो गया। इस इलाके में कई दूतावास हैं। उन्होंने कहा कि ऑटोरिक्शा को टक्कर मारने के बाद कार एक खंभे से टकरा गई। कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। आरोपी के खून के नमूनों में शराब के अंश नहीं मिले हैं।

Latest India News