A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भय्याजी जोशी ने पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर उठाया सवाल, सरकार से कहा- नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे

भय्याजी जोशी ने पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर उठाया सवाल, सरकार से कहा- नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह सुरेश (भय्याजी) जोशी ने पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर सरकार को नागरिकों की सुरक्षा को लेकर कदम उठान संबंध में शुक्रवार को कहा कि किसी भी सरकार का दायित्व है उसके नागरिकों की समुचित सुरक्षा सुनिश्चित करे।

Bhaiyyaji Joshi, rss- India TV Hindi Image Source : @RSSORG Bhaiyyaji Joshi

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह सुरेश (भय्याजी) जोशी ने पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर सरकार को नागरिकों की सुरक्षा को लेकर कदम उठान संबंध में शुक्रवार को कहा कि किसी भी सरकार का दायित्व है उसके नागरिकों की समुचित सुरक्षा सुनिश्चित करे। भय्याजी जोशी ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि प. बंगाल में वामपंथी शासनकाल में प्रारंभ विरोधी विचारधारा के प्रति प्रारंभ हिंसा का चक्र वर्तमान सरकार के बाद भी अबाध गति से चल रहा है।

हाल ही में विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल ने पश्चिम बंगाल में हिंदुओं पर हो रही हिंसक घटनाओं को लेकर राष्ट्रपति के नाम अकलेरा उपखंड अधिकारी को भी ज्ञापन सौंपा है। अपने ज्ञापन में बंगाल में हिंदुओं पर हिंसा की घटनाएं रोकने व हिंदू परिवार के लोगों की हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तार करने व पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की गई है।

Latest India News