A
Hindi News भारत राष्ट्रीय चाकू लहराकर वसूली करती है 'भूरी डॉन', सीसीटीवी में कैद हुई ये खौफनाक तस्‍वीरें

चाकू लहराकर वसूली करती है 'भूरी डॉन', सीसीटीवी में कैद हुई ये खौफनाक तस्‍वीरें

गुजरात की एक खूबसूरत लड़की ने पुलिस के नाक में दम कर रखा है। यह लड़की खुद को लेडी डॉन मानती है, और तलवार लहराकर दुकानदारों से हफ्ता वसूल करती है और सड़क पर मारपीट करती है।

Bhuri Don- India TV Hindi Bhuri Don

गुजरात की एक खूबसूरत लड़की ने पुलिस के नाक में दम कर रखा है। यह लड़की खुद को लेडी डॉन मानती है, और तलवार लहराकर दुकानदारों से हफ्ता वसूल करती है और सड़क पर मारपीट करती है। पुलिस भी किसी ना किसी जुर्म में हर तीसरे महीने पुलिस उसे पकड़ती है। वो हवालात की हवा खाती है। जमानत पर बाहर आती है, लेकिन फिर कुछ ऐसा करती है कि जेल पहुंच जाती है। 

इस लड़की का नाम अस्मिता गोहिल है। लेकिन यह अपने आप को भूरी डॉन कहलवाना पसंद करती है। इस बार भूरी नाम की ये दबंग लड़की अपने दोस्त पर हमला करने के बाद पुलिस के हाथ लगी है। लेकिन इस बार पुलिस ने जब भूरी डॉल की पुरानी फाइल खोलकर देखी तो अच्‍छे अच्‍छों के होश उड़ गए। इस लेडी डॉन के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिसमें यह लंबा चाकू और तलवार लेकर दुकानदारों से हफ्ता वसूल कर रही है और दुकानों में तोड़फोड़ कर रही है। 

सीसीटीवी फुटेज 

Bhuri Don

ये वो लेडी डॉन है जिससे बड़े बड़े तुर्रमखान खौफ खाते हैं लेकिन फिलहाल इस वक्त ये पुलिस के पहरे में है। जब आप इसकी वजह सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। इस बार भूरी को अपने दोस्त प्रकाश बामणिया उर्फ राहु पर हमले के मामले में पकड़ा गया है। अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी डॉन अपने ही दोस्त के साथ सड़क पर झगड़ रही थी। हंगामा मचा रही थी। दोनों के झगड़े को देख लोगों ने पुलिस को खबर कर दी। इसके बाद पुलिस ने भूरी और उसके इस दोस्त को पकड़ लिया।

Latest India News

Related Video