A
Hindi News भारत राष्ट्रीय डिस्कोबाज बाबा की डर्टी पार्टी का सच, जहां रहती थी मर्दों की NO ENTRY

डिस्कोबाज बाबा की डर्टी पार्टी का सच, जहां रहती थी मर्दों की NO ENTRY

बाबा के डरे में आधी रात को महफिल सजती थी। बाबा की पार्टियां आलीशान और रंगीन होती थीं। इस पार्टी में बाबा अकेला मर्द होता था और बाकी मर्दों की नो एंट्री रहती थी।

Ram Rahim- India TV Hindi Ram Rahim

नई दिल्ली:  राम रहीम का हर किस्सा हैरान करने वाला होता है। यह रंगीन मिजाज़ बाबा अपनी रंगीन पार्टियों में मशगूल रहता था। वहीं एक ऐसा सबूत सामने आया है जिसने राम रहीम की नाइट पार्टी...पूल पार्टी और गर्ल्स पार्टी की सारी डिटेल दुनिया के सामने रख दी। बाबा के डरे में आधी रात को महफिल सजती थी। बाबा की पार्टियां आलीशान और रंगीन होती थीं। इस पार्टी में बाबा अकेला मर्द होता था और बाकी मर्दों की नो एंट्री रहती थी। बाबा इस पार्टी में खूबसूरत लड़कियों के साथ अय्याशी करता था। 

बाबा की रंगीन पार्टी में एंट्री मिलना आसान नहीं था। राम रहीम ने अपनी पूल पार्टी का रेट कार्ड बना रखा था। हर लड़की को रुपए चुकाने के बाद ही पार्टी का पास मिलता था और बाबा खुद सारे नियम-कायदे बनाता था जिसे मानना सबकी मजबूरी थी। बाबा खुद एक स्वीमिंग पूल के पास बैठता था। आसपास लड़कियों का जमावड़ा होता था और लाउड म्यूजिक पर पूरी रात चलती थी अनलिमिटेड मौज-मस्ती। डीजे और विदेशी लड़कियों के बीच वहां जाम छलकते थे।  एक बार जो लड़की पार्टी में गई वो पूरी रात वहीं रहती थी। वह आती अपनी मर्जी से थी लेकिन वापसी बाबा की मर्जी से होती थी।

वीडियो में देखें डर्टी पार्टी का सच

अगर कोई लड़की जिद करती कि वो किसी के साथ आएगी अकेले नहीं तो उससे कहा जाता या तो भाभी को साथ लाओ, बहन को लाओ या फिर मम्मी के साथ आओ। इस बात का पूरा ख्याल रखा जाता था कि किसी लड़की के साथ गलती से भी कोई मर्द ना आ जाए।

बाबा राम रहीम की रंगीन रातों का राज़ कभी सामने नहीं आ पाता अगर डेरे में पार्टी अरेंज करने वाली बाबा की एक साध्वी और पार्टी में शामिल होने की हसरत रखने वाली लड़की के बीच मैसेज के जरिए हुई बातचीत सामने न आती। इंडिया टीवी के पास वो सारे मैसेज हैं जिनमें पार्टी से जुड़ा हर राज़ लिखा है। पता चला है कि बाबा के रिजॉर्ट में जो लड़की विला में रुकना चाहती थी उसे एक रात के 25 हजार रुपए देने होते थे और जो लड़की होटल में रुकने का ऑप्शन चुनती थी उसे 12500 रुपए अदा करने होते थे। यह खुसाला भी दो लड़कियों की चैटिंग से ही हुआ है। 

लड़कियां एक रात की पार्टी के लिए इतने पैसे देने के लिए पागल रहती थीं। क्योंकि वो बस किसी तरह पार्टी में शामिल होना चाहती थीं। वहां राम रहीम खुद उनके साथ मौज मस्ती करने के लिए हाजिर रहता था। जाहिर है पार्टी सिर्फ और सिर्फ बाबा के लिए होती थी।

राम रहीम की रंगीन पार्टी में जाना तो बहुत लोग चाहते थे लेकिन जा वही पाते थे जिनको बाबा की पार्टी ऑर्गेनाइज करने वाली लड़की इजाजत देती। पैसे के साथ साथ एक और अहम शर्त थी और वो शर्त थी डेरा से जुड़े होने की। पार्टी में आने का पास उसी लड़की को मिलता था जो कभी डेरे में रही हो या फिर वहां के स्कूल या कॉलेज में पढ़ चुकी हो। क्योंकि उसका पुराना आईकार्ड की पास का काम करता था।

Latest India News