A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार: नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

बिहार: नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

पुलिस के अनुसार, अंतुआ गांव की रहने वाली पीड़िता 4 अक्टूबर को गांव के ही समीप जंगल में बकरी चराने गई थी, तभी...

Representational Image- India TV Hindi Representational Image | PTI Photo

बांका: बिहार के बांका जिले के सुईया थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ उसी गांव के 3 युवकों द्वारा गैंगरेप करने और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है। बताया जाता है कि पहले इस मामले को पंचायत के स्तर पर सुलझाने का फैसला किया गया था, लेकिन बाद में लड़की ने पुलिस में शिकायत दी।

पुलिस के अनुसार, अंतुआ गांव की रहने वाली पीड़िता 4 अक्टूबर को गांव के ही समीप जंगल में बकरी चराने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही 3 युवकों ने नाबालिग पीड़िता को जबरन दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान युवकों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल कर दिया। घटना के बाद गांव के पंचायत में भी मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया, लेकिन जब मामला सामाजिक स्तर पर नहीं सुलझा, तब पीड़िता शुक्रवार को सुईया थाना पहुंची और इस मामले की शिकायत की। सुईया थाना ने इस मामले को महिला थाने को सौंप दिया।

महिला थाना प्रभारी मणि कुमारी ने शनिवार को बताया कि नौवीं कक्षा की छात्रा के बयान पर दुष्कर्म करने और वीडियो बनाने के आरोप में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें गांव के ही पवन यादव, ठकुरी यादव और रोहित यादव को आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है। 2 आरोपियों पवन यादव और ठकुरी यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Latest India News