A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार: 4 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

बिहार: 4 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

जब गुरुवार की सुबह ही तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई। दरअसल यह चारों बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए थे।

demo pic- India TV Hindi demo pic

सासाराम: गुरुवार की सुबह बिहार में एक ऐसा हादसा हुआ जिसे सुन कर सब हैरान रह गए। घटना रोहतास जिले के सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है। जब गुरुवार की सुबह ही तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई। दरअसल यह चारों बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए थे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि गौरक्षणी गजरा गांव के रहने वाले चारों बच्चे अपने एक रिश्तेदार के यहां गृह-प्रवेश समारोह में भाग लेने डिलिया गांव पहुंचे थे। इसी दौरान सभी बच्चे सुबह पास के ही एक तालाब में नहाने गए। इस दौरान चारों बच्चे गहरे पानी में उतरते गए। उन्हें पानी की गहराई का अंदाजा नहीं था और वे उसमें डूब गए। (अमरनाथ यात्रा के लिए 3,500 तीर्थयात्रियों का जत्था रवाना)

सासाराम के अनुमंडल पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान बिट्टु कुमार, अमन कुमार, गोलू कुमार और अंकित कुमार के रूप में की गई है। मृतकों की उम्र सात साल से 12 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना के बाद वहां स्थानीय लोगों की मदद से सभी शवों को तालाब से बरामद कर लिया गया है। बच्चों के परिवारों  में मातम का माहोल है, पुलिस अभी भी पूरे मामले की जांच कर रही है। (राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा दुखी हैं नीतीश की भूमिका से)

Latest India News