A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार: शादी समारोह में विषाक्त भोजन खाने से 75 लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

बिहार: शादी समारोह में विषाक्त भोजन खाने से 75 लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

भोजन के नमूने को जांच के लिए भेजा जा रहा है। घटना के बाद चिकित्सकों की टीम गांव में भी कैंप कर रही है...

<p><!-- [if gte mso 9]><xml> <o:OfficeDocumentSettings> ...- India TV Hindi बिहार के गया में एक शादी समारोह में विषाक्त भोजन खाने से करीब 75 लोग बीमार पड़ गए।

गया: बिहार के गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में विषाक्त भोजन खाने से करीब 75 लोग बीमार पड़ गए। सभी को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है, जहां सभी की स्थिति में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। पुलिस के अनुसार, अमैठी पंचायत के बुधौल गांव निवासी जितेंद्र चौहान की पुत्री की बुधवार शाम बारात आई थी। बाराती और गांव के लोगों के लिए रात्रिभोज का आयोजन किया गया था। रात को सभी लोगों ने खाना खाया, इसके बाद लोगों की तबियत बिगड़ने लगी।

भोजन खाने के बाद सभी लोग उल्टी और पेट दर्द की शिकायत करने लगे। आनन-फानन में सभी को वजीरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से कुछ लोगों की हालत खराब होने पर उन्हें गया के अनुग्रह नारायण मेमोरियल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया।

वजीरगंज के थाना प्रभारी रामाज्ञा ने गुरुवार को बताया कि चिकित्सकों के मुताबिक सभी लोगों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि भोजन के नमूने को जांच के लिए भेजा जा रहा है। घटना के बाद चिकित्सकों की टीम गांव में भी कैंप कर रही है।

Latest India News