A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार: 3 लोगों की मौत के मामले में थाना प्रभारी सहित 11 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

बिहार: 3 लोगों की मौत के मामले में थाना प्रभारी सहित 11 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

उन्होंने कहा कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उल्लेखनीय है कि मंगलवार और बुधवार को बसौली गांव में देवेंद्र पासवान (45), लालबाबू पासवान (46) और अरुण पटेल (50) की मौत हो गई थी। चकुंदा ग्राम पंचायत की मुखिया अर्चना देवी सहित अन्य लोगो

Bihar-Police- India TV Hindi Bihar-Police

हाजीपुर: बिहार में वैशाली जिले के बराटी सहायक थाना क्षेत्र के एक गांव में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को बराटी सहायक थाना के प्रभारी सहित 11 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया। वैशाली जिले के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि ग्रामीणों के जहरीली शराब पीने से मौत के आरोप के बाद बराटी सहायक थाना के प्रभारी कैप्टन शहनवाज सहित 11 पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन हाजिर किया गया।

उन्होंने कहा कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उल्लेखनीय है कि मंगलवार और बुधवार को बसौली गांव में देवेंद्र पासवान (45), लालबाबू पासवान (46) और अरुण पटेल (50) की मौत हो गई थी। चकुंदा ग्राम पंचायत की मुखिया अर्चना देवी सहित अन्य लोगों का दावा है कि गांव में ही बिक रही जहरीली शराब पीने के कारण ही इन तीनों की मौत हुई है।

पुलिस इससे इनकार करते हुए कह रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

Latest India News