A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार: क्वारंटाइन सेंटर के प्रवासी मजदूरों ने RJD विधायक से की हाथापाई, मामला दर्ज

बिहार: क्वारंटाइन सेंटर के प्रवासी मजदूरों ने RJD विधायक से की हाथापाई, मामला दर्ज

बिहार के बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र में सोमवार को एक क्वारंटाइन सेंटर के प्रवासी मजदूरों ने बेलहर के राजद विधायक रामदेव यादव के साथ हाथापई की।

<p>बिहार: क्वारंटाइन...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बिहार: क्वारंटाइन सेंटर के प्रवासी मजदूरों ने RJD विधायक से की हाथापाई, मामला दर्ज

बांका: बिहार के बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र में सोमवार को एक क्वारंटाइन सेंटर के प्रवासी मजदूरों ने बेलहर के राजद विधायक रामदेव यादव के साथ हाथापई की। आरोप है कि उनके अंगरक्षक के साथ मारपीट की गई और हथियार छीनने की भी कोशिश की गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कांवरिया धर्मशाला में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर के प्रवासी सेंटर में असुविधाओं को लेकर अपनी मांगों को मनवाने के लिए सड़क पर उतरे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे विधायक के साथ प्रवासी मजदूर उलझ गए और हाथापाई की। अंगरक्षक के साथ मारपीट का भी आरोप है।

बाद में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने विधायक को वहां से निकालकर गंतव्य की ओर रवाना किया।

कटोरिया के थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि विधायक के अंगरक्षक संजीव कुमार के बयान पर एक प्राथमिकी कटोरिया थाना में दर्ज कर ली गई है। प्राथमिकी में दो लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

 

Latest India News