A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार: नाबालिग बेटी का 3 साल से रेप कर रहा था पिता, गिरफ्तार

बिहार: नाबालिग बेटी का 3 साल से रेप कर रहा था पिता, गिरफ्तार

बिहार के पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक पिता पर अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी से रेप करने का आरोप लगा है...

Representational Image | PTI Photo- India TV Hindi Representational Image | PTI Photo

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक पिता पर अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी से रेप करने का आरोप लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शख्स अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर उसके साथ पिछले 3 साल से रेप कर रहा था। पड़िता की मां के बयान पर जब इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज कराई, तब इस मामले का खुालासा हुआ। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, आरोप है कि पूर्णिया के गुलाबबाग क्षेत्र का रहने वाला एक यह शख्स रात में अपनी बेटी को डरा-धमकाकर अपने पास सुलाता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था। आरोपी, पीड़िता को इस बात की जानकारी किसी को नहीं देने की हिदायत देता था। आरोप है कि 3-4 साल से यह सब सहन कर रही नाबालिग के सब्र का बांध जब टूट गया, तब उसने इसकी जानकारी अपनी मां को दे दी। यह सुनकर मां को पहले तो विश्वास नहीं हुआ परंतु जब उसे विश्वास हुआ तब उसने इसकी शिकायत पुलिस से की।

पूर्णिया महिला थाना की प्रभारी माधुरी कुमारी ने सोमवार को बताया कि पीड़िता की मां के बयान के आधार पर पॉस्को की विभिन्न धाराओं सहित नाबालिग का शारीरिक शोषण करने के आरोप में महिला थाने में पिछले सप्ताह बुधवार को FIR दर्ज की गई थी। उन्होंने बताया कि आरोपी पिता को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी इसके पूर्व भी दुष्कर्म और शराब पीने के आरोप में जेल जा चुका है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की चिकित्सीय जांच कराई गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Latest India News