A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार: बैंक से 22 लाख रुपये लूटे, विरोध करने पर मैनेजर की पिटाई, CCTV की हार्ड डिस्क भी ले गए लुटेरे

बिहार: बैंक से 22 लाख रुपये लूटे, विरोध करने पर मैनेजर की पिटाई, CCTV की हार्ड डिस्क भी ले गए लुटेरे

बिहार के शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े एक बैंक पर धावा बोला और 22 लाख रुपये से अधिक लूटकर फरार हो गए।

Crime- India TV Hindi Crime

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े एक बैंक पर धावा बोला और 22 लाख रुपये से अधिक लूटकर फरार हो गए। इस दौरान लुटेरों ने विरोध करने पर बैंक प्रबंधक के साथ मारपीट की, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए।  पुलिस के अनुसार, शेखपुरा शहर के कटरा चौक स्थित इंडियन बैंक की शाखा के सुबह खुलने के मौजूद ग्राहकों को अपने कब्जे में कर लिया। 

इसके बाद लुटेरे बैंक से 22.67 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। लुटेरों ने जाने से पहले बैंक गेट बंद कर दिया और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क को भी ले गए। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के पुलिस तुरंत बाद बैंक पहुंची, फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन चल रही है।

अधिकारी के अनुसार, शेखपुरा से बाहर जाने वाली सड़कों को सीलकर वाहनों की तलाशी ली जा रही है और लुटेरों के सुराग पाने की कोशिश चल रही है। 

Latest India News