A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार: महिला की गोली मारकर हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

बिहार: महिला की गोली मारकर हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला और टिंकू में पिछले दो साल से प्रेम संबंध चल रहा था। मुंगेर कोतवाली के थाना प्रभारी श्रीराम चौधरी ने बताया कि आरोपी टिंकू पिछले कई दिनों से महिला को भगा कर अन्यत्र चलने के लिए कह रहा था, परंतु वह तैयार नहीं थी। इस

shot-dead- India TV Hindi shot-dead

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है। इस मामले में मृतक के कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, मृतक महिला सुनीता देवी ने वर्ष 2006 में बेकापुर गांव निवासी इंद्रदेव मंडल से प्रेम विवाह किया था। इसी दौरान महिला की मुलाकात गुलजारपोखर निवासी टिंकू से हो गई और दोनों में प्यार हो गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला और टिंकू में पिछले दो साल से प्रेम संबंध चल रहा था। मुंगेर कोतवाली के थाना प्रभारी श्रीराम चौधरी ने बताया कि आरोपी टिंकू पिछले कई दिनों से महिला को भगा कर अन्यत्र चलने के लिए कह रहा था, परंतु वह तैयार नहीं थी। इससे नाराज टिंकू ने सुबह महिला की गोली मारकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक महिला सुनीता को दो बच्चे हैं, जबकि आरोपी भी विवाहित है और एक बच्चे का पिता है।

Latest India News