A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उत्तर प्रदेश में वाहन चोर गिरोह का हुआ भंडाफोड़, बिहार में बेचने की थी तैयारी

उत्तर प्रदेश में वाहन चोर गिरोह का हुआ भंडाफोड़, बिहार में बेचने की थी तैयारी

उत्तर प्रदेश में पुलिस को वाहन चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ करने में सफलता हासिल हुई। जिस गिरोह का भंडाफोड़ पुलिस द्वारा किया गया उनके पास से चोरी के करीब 12 दोपहिया वाहन बरामद हुए हैं।

<p>Bike thieves </p>- India TV Hindi Image Source : PTI Bike thieves 

बलिया। उत्तर प्रदेश में पुलिस को वाहन चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ करने में सफलता हासिल हुई। जिस गिरोह का भंडाफोड़ पुलिस द्वारा किया गया उनके पास से चोरी के करीब 12 दोपहिया वाहन बरामद हुए हैं। शुक्रवार को अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि लगभग सात वाहन चोर सदर कोतवाली क्षेत्र के धरीक्षन दास की कुटिया के पास चोरी के 12 दोपहिया वाहनो के साथ मौजूद है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने धरीक्षन दास के पास स्थित इक खंडहरनुमा मकान को घेरकर तलाशी ली जहां तलाशी के बाद उन्हें वहां सभी वाहन चोर चोरी के वाहनो के साथ मौजूद मिले। पुलिस को पकड़े गए वाहन चोरों ने बताया कि सभी वाहन अलग-अलग स्थान से चोरी कर के यहां इकट्ठे किए गये हैं। चोरों ने यह भी बताया कि एक-दो दिन में वाहनों को बिहार ले जाकर बेचने की तैयारी थी।

पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि चोरों की पहचान टिंकू उर्फ आशिष गोंड़, चितरंजन तिवारी, दिनेश कुमार सिंह, फेंकू तुरहा, संतोष प्रसाद, कन्हैया राम और इरशाद के रूप में हुई हैं। साथ ही पुलिस को एक चोर के पास से एक तमंचा एवं एक कारतूस भी मिला है।

Latest India News