A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बीजेडी विधायक देवाशीष समनतरे ने पुलवामा हमले में शहीद जवान के रिश्तेदार से दुर्व्यहार के लिए माफी मांगी

बीजेडी विधायक देवाशीष समनतरे ने पुलवामा हमले में शहीद जवान के रिश्तेदार से दुर्व्यहार के लिए माफी मांगी

बीजू जनता दल के विधायक देवाशीष समनतरे ने पुलवामा हमले में शहीद जवान के रिश्तेदार से दुर्व्यहार के लिए माफी मांग ली है।

Debashish Samantray- India TV Hindi Debashish Samantray

नई दिल्ली: उड़ीसा से बीजू जनता दल के विधायक देवाशीष समनतरे ने पुलवामा हमले में शहीद जवान के रिश्तेदार से दुर्व्यहार के लिए माफी मांग ली है। उड़ीसा के चैनल कनक न्यूज के मुताबिक विधायक समनतरे ने वीडियो वायरल होने के बाद अपने इस कृत्य के लिए शहीद के रिश्तेदार से माफी मांगी है। बाराबती-कटक से विधायक देवाशीष समनतरे ने पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान मनोज कुमार बेहरा के अंतिम संस्कार के दौरान शहीद जवान के रिश्तेदार के साथ धक्कामुक्की की थी। 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोग देवाशीष समनतरे की इस हरकत की आलोचना करने लगे। सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा देखकर देबाशीष समनतरे ने शहीद जवान के रिश्तेदार के अपने कृत्य के लिए माफी मांगी है।

आपको बता दें कि कटक के रतनपुर गांव में शहीद जवान मनोज कुमार बेहरा का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए लाया गया था। इसी दौरान पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए बड़ी तादाद में लोग जमा हुए थे। इसी दौरान शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए देवाशीष समनतरे भी पहुंचे थे। देवाशीष समनतरे का एक वीडियो वायरल होने लगा जिसमें वे एक शख्स को धक्का देते हुए नजर आए। 

इस धक्कामुक्की का वीडियो वायरल होने के बाद लोग देवाशीष समनतरे की इस हरकत की आलोचना करने लगे। आखिरकार विधायक ने अपनी इस हरकत के लिए शहीद जवान के रिश्तेदार से माफी मांग ली। ओडिशा के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने विधायक के इस करतूत की निंदा करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में इस घटना की वीडियो भी शेयर किया है।

देखें वीडियो (सौ. कनक ऩ्यूज चैनल )

 

Latest India News