A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का फोन उनके संसदीय क्षेत्र में चोरी, प्राथमिकी दर्ज

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का फोन उनके संसदीय क्षेत्र में चोरी, प्राथमिकी दर्ज

केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह के निजी सलाहकार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि मंत्री का एक मोबाइल फोन बेगूसराय के रिफाइनरी गेस्ट हाउस परिसर से बुधवार की सुबह चोरी हो गया।

<p>Giriraj Singh (File photo)</p>- India TV Hindi Giriraj Singh (File photo)

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह के निजी सलाहकार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि मंत्री का एक मोबाइल फोन बेगूसराय के रिफाइनरी गेस्ट हाउस परिसर से बुधवार की सुबह चोरी हो गया। इस फोन से मंत्री का ट्विटर, फेसबुक, नमो पेज समेत अन्य अकाउंट संचालित किया जाता था।

बिहार के बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से सांसद एवं भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज के निजी सलाहकार अवनीश कुमार ने बृहस्पतिवार को बताया, ‘‘उक्त मोबाइल फोन से मंत्री के ट्विटर, फेसबुक, नमो पेज समेत अन्य अकाउंट का संचालन किया जाता था।’’

नगर थाना जांचकर्ता प्रमोद कुमार सिंह ने बताया, ‘‘चोरी हो गए उक्त मोबाइल फोन को सर्विलांस पर रखने के लिए वरीय अधिकारियों से अनुमति ली गई है।’’ गिरीराज अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर थे और बुधवार की सुबह आयोजित जनता दरबार के दौरान व्यस्तता के बीच अज्ञात चोर ने उक्त मोबाइल उड़ा लिया था। जनता दरबार के दौरान सांसद से मिलने बड़ी संख्या में फरियादी एवं कार्यकर्ता पहुंचे थे।

Latest India News