A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तमिलनाडु में भाजपा पदाधिकारी की अज्ञात बदमाशों ने हत्या की

तमिलनाडु में भाजपा पदाधिकारी की अज्ञात बदमाशों ने हत्या की

भाजपा के एक पदाधिकारी से पुरानी दुश्मनी का बदला लेते हुए चार सदस्यों वाले गिरोह ने सोमवार को यहां उन पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। 

BJP- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BJP4TAMILNADU तमिलनाडु में भाजपा पदाधिकारी की अज्ञात बदमाशों ने हत्या की

तिरुचिरापल्ली। भाजपा के एक पदाधिकारी से पुरानी दुश्मनी का बदला लेते हुए चार सदस्यों वाले गिरोह ने सोमवार को यहां उन पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि पलाकरई में पार्टी के मंडल सचिव विजय रघु (40) बाजार इलाके में काम कर रहे थे जब बदमाशों के एक समूह ने उन्हें घेर लिया और उन पर हमला कर दिया।

पुलिस ने बताया कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। सूत्रों ने कहा कि रघु की बाबू नाम के व्यक्ति से दुश्मनी हो गई थी जिसकी पुलिस चोरी के एक मामले में तलाश कर रही है और संदेह है कि इस हत्या के पीछे उसी का हाथ है। हालांकि पुलिस कई कोणों से इसकी जांच कर रही है।

भाजपा के कुछ स्वयंसेवियों ने अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए ट्रैफिक को रोक दिया। भाजपा के एक पदाधिकारी ने दावा किया कि रघु ने संशोधित नागरिकता कानून के पक्ष में प्रदर्शनों का आयोजन किया था और कुछ संगठनों ने उन्हें चेतावनी दी थी। रघु की मौत के बारे में सुन कर, सी पी राधाकृष्णन, पोन राधाकृष्णन और कई वरिष्ठ नेता रघु के घर पहुंचे और शोक जताया। 

Latest India News