A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पश्चिम बंगाल: ममता बनर्जी के भाषणों से हिंसा को मिला बल, भाजपा नेता मुकुल रॉय का दावा

पश्चिम बंगाल: ममता बनर्जी के भाषणों से हिंसा को मिला बल, भाजपा नेता मुकुल रॉय का दावा

भाजपा नेता मुकुल रॉय ने मंगलवार को संदेशखली में हुई हिंसा में तीन लोगों के मारे जाने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने भाषणों के जरिए भगवा दल के समर्थकों पर हमले के लिए उकसाया।

<p>BJP leader Mukul Roy clams that Mamata Banerjee speeches...- India TV Hindi Image Source : PTI BJP leader Mukul Roy clams that Mamata Banerjee speeches strengthened violence in west bengal. (File Photo)

संदेशखली (पबंगाल): भाजपा नेता मुकुल रॉय ने मंगलवार को संदेशखली में हुई हिंसा में तीन लोगों के मारे जाने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने भाषणों के जरिए भगवा दल के समर्थकों पर हमले के लिए उकसाया। भाजपा नेता बशीरहाट उपसंभाग के भंगीपाड़ा गांव में आए और उन्होंने हिंसा में मारे गए प्रदीप मंडल और सुकांत मंडल के परिजन से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से अपील करेंगे कि पीड़ितों के परिजन की हरसंभव सहायता की जाए।

रॉय ने आरोप लगाया कि अगर इस हिंसा के लिए कोई दोषी है तो वह हैं ममता बनर्जी। उनके ही निर्देश पर इन हत्याओं के संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने दावा किया कि प्रदीप और सुकांत दोपहर को अपने घरों में सो रहे थे। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता उन्हें घसीट कर बाहर ले गए और मार डाला। आरोप लगाते हुए रॉय ने कहा कि झड़प को रोकने के लिए पुलिस ने कुछ भी नहीं किया है और अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

बता दें कि शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखली में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसा में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई थी। इन झगड़ों में मारे गए तीसरे व्यक्ति कयूम मुल्ला के बारे में तृणमूल का दावा है कि वह उनका सक्रिय कार्यकर्ता था।

Latest India News