A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: बंदूकधारियों ने घर में घुसकर BJP नेता को गोलियों से भूना, भाई और बेटों को भी मार डाला

महाराष्ट्र: बंदूकधारियों ने घर में घुसकर BJP नेता को गोलियों से भूना, भाई और बेटों को भी मार डाला

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के पहले भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

BJP leader Ravindra Kharat, family members shot dead in Maharashtra's Jalgaon | ANI- India TV Hindi BJP leader Ravindra Kharat, family members shot dead in Maharashtra's Jalgaon | ANI

मुंबई: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के पहले भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंदूकधारियों ने बीजेपी नेता के परिवार के 4 अन्य सदस्यों की भी जान ले ली। यह खौफनाक घटना सूबे के जलगांव जिले की है जहां 3 बंदूकधारियों ने एक बीजेपी पार्षद और उसके परिवार के 4 सदस्यों को गोलियों से भून दिया। पुलिस ने बताया कि बीजेपी पार्षद रविंद्र खरात (55) और उनके परिवार के अन्य सदस्य रविवार रात को अपने घर में थे, तभी बंदूकधारियों ने उन पर हमला किया।

घर में घुसते ही बरसाने लगे गोलियां
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमलावरों के पास देसी पिस्तौल और चाकू था। वे खरात के घर में घुसे और उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दीं।’ उन्होंने बताया कि इस अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा, ‘हमला करने के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए और उन्होंने बाद में पुलिस के पास जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।’ इस हमले में घायल हुए लोगों को अस्तपाल ले जाया गया लेकिन उन्होंने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया।


बीजेपी नेता के भाई और बेटों ने तोड़ा दम
हमले में खरात के अलावा उनके भाई सुनील (56), बेटों प्रेम सागर (26) एवं रोहित (25) और एक अन्य व्यक्ति गजारे की मौत हो गई। इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है कि यह हमला क्यों किया गया। अधिकारी ने बताया कि बाजारपेठ पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों से पूछताछ जारी है। इस खौफनाक वारदात के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है।

Latest India News