A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भारत विरोधी नारा लगाने वालों को गोली मार देनी चाहिए, भाजपा विधायक ने कहा

भारत विरोधी नारा लगाने वालों को गोली मार देनी चाहिए, भाजपा विधायक ने कहा

भाजपा विधायक ने सोमवार को कहा कि ऐसे लोगों को देखते ही गोली मार देनी चाहिए या पड़ोसी देश भेज देना चाहिए। माडिकेरी से विधायक अपाचू रंजन ने कहा कि अमूल्या ने सीएए संबंधी बैठक के दौरान बेंगलुरु में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे।

भाजपा विधायक अपाचू रंजन- India TV Hindi Image Source : FB भाजपा विधायक अपाचू रंजन (फाइल फोटो)

बेंगलुरु: पाकिस्तान के समर्थन में और भारत विरोधी नारेबाजी करने वाले लोगों को गोली मारने के लिए कानून की जरूरत बताने वाले कर्नाटक के मंत्री बी सी पाटिल के बयान के एक दिन बाद एक और भाजपा विधायक ने सोमवार को कहा कि ऐसे लोगों को देखते ही गोली मार देनी चाहिए या पड़ोसी देश भेज देना चाहिए। माडिकेरी से विधायक अपाचू रंजन ने कहा कि अमूल्या ने सीएए संबंधी बैठक के दौरान बेंगलुरु में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। 

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे देश में रहकर, यहां का खाकर, पानी पीकर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वालों को गोली मार देनी चाहिए या ऐसे लोगों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए। कोडागू के सोमवारपेट में उन्होंने कहा कि किसी को भी उनके प्रति नरमी नहीं दिखानी चाहिए या उनके पक्ष में मामला नहीं लड़ना चाहिए। इससे पहले कृषि मंत्री पाटिल ने रविवार को ऐसे लोगों को गोली मारने के लिए कानून की जरूरत बतायी थी और कहा था कि वह इस संबंध में प्रधानमंत्री से अनुरोध करेंगे। 

पाटिल ने कहा था, ‘‘देश में एक कानून लाना चाहिए कि जो भी भारत के खिलाफ और पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करेगा, उन्हें देखते ही गोली मार देनी चाहिए। ऐसा कानून लाना महत्वपूर्ण है।’’ वहीं, आपको याद होगी कि इससे पहले दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर की सभा में भी गोली मारने से संबंधित नारे लगे थे, जिसका चुनावों के दौरान AAP आमदी पार्टी और दूसरी कई पार्टियों ने खूब आलोचना की थी।

अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के रिठाला में रैली के दौरान मंच से कहा था कि 'देश के गद्दारों को', जिसके बाद रैली में मौजूद लोगों ने जवाब दिया 'गोली मारों *^$)# को'। एक बार ऐसा विवादित जवाब मिलने के बाद भी अनुराग ठाकुर ने बार-बार 'देश के गद्दारों को' का नारा मंच से लगाया और हर बार उन्हें वही 'गोली मारों *^$)# को' जवाब मिला। इसके बाद चुनाव आयोग ने उनपर कार्रवाई भी की थी।

Latest India News