A
Hindi News भारत राष्ट्रीय BJP सांसद मनोज तिवारी के घर आई नन्ही परी, Twitter पर शेयर की बेटी की फोटो

BJP सांसद मनोज तिवारी के घर आई नन्ही परी, Twitter पर शेयर की बेटी की फोटो

उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के सांसद मनोज तिवारी के घर बुधवार को बेटी ने जन्म लिया। यह खुशखबरी मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

Manoj Tiwari- India TV Hindi Image Source : TWEETED BY @MANOJTIWARIMP BJP सांसद मनोज तिवारी के घर आई नन्ही परी, Twitter पर शेयर की बेटी की फोटो

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के सांसद मनोज तिवारी के घर बुधवार को बेटी ने जन्म लिया। यह खुशखबरी मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। मनोज तिवारी ने पोस्ट में अपनी न्यू बॉर्न बेबी के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे बच्ची को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने लिखा, ''मेरे घर आई एक नन्ही परी। मुझे एक बेटी का पिता बनने का सौभाग्य मिला है... जय जगदंबे।'' ट्विटर पर यह फोटो शेयर करने के बाद मनोज तिवारी को ढेरों शुभकामनाएं और बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं।

बता दें कि सांसद मनोज तिवारी की एक बेटी और है जो मुंबई में रहकर शिक्षा हासिल कर रही है। मनोज तिवारी उनसे मिलने के लिए अक्सर मुंबई भी जाते हैं। नई शेयर की गई फोटो देखकर लग रहा है कि वे काफी खुश हैं और अब तक 52 हजार से ज्यादा लोगों ने उनके ट्वीट को लाइक किया है।

मनोज तिवारी ने 2013 में बीजेपी का दामन थामा था और 2014 के लोकसभा चुनावों में उत्तर पूर्वी दिल्ली से पहली बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल को हराया था। इसके बाद वह दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष बने और उनके नेतृत्व में पार्टी ने निगम का चुनाव लड़ा। बीजेपी ने इन चुनावों में जीत हासिल की। साल 2019 में एक बार फिर उत्तर पूर्वी दिल्ली की ही सीट से मनोज तिवारी ने लोकसभा का चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

Latest India News